ad

Wednesday, May 22, 2024

अपना मित्र परिषद राष्ट्रीय स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह 16 जून को**समाज के प्रशासनिक अधिकारी देंगे केरियर गाइडेन्स टिप्स *समाज की प्रतिभाओं का होगा बहुमान

राजेश खोईवाल (राजस्थान टीवी न्यूज)
भीलवाड़ा। अपना मित्र परिषद खटीक समाज भीलवाड़ा की ओर से 16-06-2024 रविवार को भीलवाड़ा नगर परिषद के महाराणा प्रताप सभागार (टाउन हॉल) में राष्ट्रीय स्तरीय प्रतिभा सम्मान समारोह एवं केरियर गाइडेन्स सेमिनार का आयोजन किया जाएगा । संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष खोईवाल ने बताया कि एएमपी द्वारा 25-12-2023 को आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता में राष्ट्रीय स्तरीय, राज्य स्तरीय एवं भीलवाड़ा जिला स्तरीय वरीयता में स्थान बनाने वाली प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र व मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित कर प्रोत्साहित किया जाएगा।
राष्ट्रीय संरक्षक सत्यप्रकाश खोईवाल, तनसुख खोईवाल, रमेशचंद्र खोईवाल ने बताया कि समारोह में समाज के IAS, RAS, RPS व अन्य प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा समाज के छात्र छात्राओं को अपने अनुभवों द्वारा प्रशासनिक व अन्य सेवाओं हेतु केरियर सम्बंधी मार्गदर्शन किया जाएगा। तथा समारोह में आर्थिक सहयोग करने वाले भामाशाहों का भी सम्मान किया जाएगा।
राष्ट्रीय संयोजक पुरण डीडवानिया, गोपाल डीडवानिया ने बताया कि भीलवाड़ा जिले में वर्ष 2023 में 10th 12th में उत्कर्ष अंक लाने वाली समाज की प्रतिभाओं एवं 01-01-2023 से 31-05-2024 तक भीलवाड़ा जिले के सरकारी नोकरी लगने वाली समाज की प्रतिभाओं का भी सम्मान किया जायेगा।
संगठन के राधेश्याम चंदेरिया, अनिल चंदेल, महेंद्र डीडवानिया, शिवराम खोईवाल, विनोद खोईवाल, माणक खोईवाल, अशोक खोईवाल, प्रहलाद खींची, मनीष खोईवाल, यशवंत बड़गोता, शंकरलाल खोईवाल, रोशनलाल सामरिया, राजेश सामरिया आदि ने समाजजनोँ व छात्र छात्राओं से अपील की है कि उक्त समारोह में ठीक समय पर अधिक से अधिक संख्या में पधारकर समाज के प्रशासनिक अधिकारियों व अन्य समाज बंधुओं से केरियर सम्बंधी टिप्स लें।
राष्ट्रीय अध्यक्ष सुभाष खोईवाल ने समाज के सभी अभिभावकों व छात्र छात्राओं के विशेष आग्रह किया है कि वो भी सौ प्रतिशत संख्या में समारोह में पधार कर अपने बच्चों को इस समारोह का हिस्सा बनाए तथा समाज के बच्चो को केरियर मार्गदर्शन से लाभांवित कराए।
उल्लेखनीय है कि अपना मित्र परिषद द्वारा देशभर में विगत 10 वर्षों से समाज की प्रतिभाओं का प्रोत्साहन हेतु प्रतिभा सम्मान, केरियर गाइडेन्स सेमिनार, ऑफलाइन ऑनलाइन सामान्य ज्ञान निःशुल्क प्रतियोगिता, निःशुल्क कोचिंग, निःशुल्क पुस्तकें इश्यु हेतु देशभर में कुल 18 पुस्तकालय, अभावग्रस्त परिवार की प्रतिभाओं को IAS RAS ऑफलाइन कोचिंग फीस जमा करवा कर कोचिंग सुविधा दिलाना, ऑनलाइन कोचिंग कोर्स दिलाना, निःशुल्क बुक्स भिजवाना आदि कार्य समाज के सहयोग से निरंतर 10 वर्षों से किया जा रहे है।

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...