ad

Thursday, May 23, 2024

आरोपी को पकड़ने गई कोटा पुलिस पर तलवार से हमला, फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए हमलावर

राजेश खोईवाल
बूंदी (राजस्थान टीवी न्युज)
 बूंदी में कोटा पुलिस पर तलवार से हमला कर दिया. हमलवारों ने 4 राउंड फायरिंग करके बदमाश को छुड़ा ले गए. पुलिस के जवान बाल-बाल बच गए कोटा पुलिस पर तलवार से हमला, फायरिंग कर बदमाश को छुड़ा ले गए हमलावरबूंदी में कोटा पुलिस पर हमले की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई.राजस्थान के बूंदी में कोटा पुलिस की टीम पर तलवार से हमला किया. हमलावर फायरिंग करके बदमाश को छुड़ा ले गए. पुलिस ने पूरे बूंदी में नाकेबंदी करवा दी. जवानों ने नाकाबंदी करके कड़ी तलाशी कर रही है. पुलिस ने गांव में डाला दबिश पुलिस गांव में दबिश दे रही है. सूचना पर हिंडोली DSP घनश्याम मीणा और प्रभारी पवन मीणा पुलिस बल के साथ बासनी गांव में पहुंच गए. हमलावरों के खिलाफ पुलिस हिंडोली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है.
मोस्ट वांटेड अपराधी को पकड़ने गई थी पुलिस 
हिंडोली थानाधिकारी पवन कुमार ने बताया कि अनंतपूरा थाना के मॉस्ट वांटेड रामराज मीणा के हिंडोली क्षेत्र के बासनी गांव में होने की सूचना मिली थी. अनंतपुरा पुलिस टीम हिंडोली पहुंच गई. स्थानीय पुलिस भी साथ में मौजूद थी. तलाशी के बाद मोस्ट वांटेड रामराज को टीम ने डिटेन कर लिया था. इसके बाद हिंडोली थाने लेकर जा रहे थे.लेकिन पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू हो गई. पुलिस पर तलवार से हमला करने की कोशिश की गई. पुलिस पर फायर कर दिया. भीड़ ने पुलिस से बदमाश को छुड़ा लिया. बूंदी में कोटा पुलिस पर हमले की सूचना पर भारी पुलिस फोर्स गांव में पहुंच गई.
गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया पुलिस के जवान बाल-बाल बच गए. बदमाश को पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह गांव को छोड़कर भाग चुका था. सूचना पर भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई.  
आरोपी पर मंडी से एक ट्रक गेहूं चोरी करने का आरोप था
कोटा अनंतपुरा थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया की कोटा के भामाशाह मंडी से एक ट्रक गेहूं गायब हो गया था. पुलिस मामले में रामराज को आरोपी बनाया था. पिछले 1 साल से अनंतपूरा थाना पुलिस रामराज की तलाश रही थी.  
एक साल से मोस्ट वारंटी था रामराज मीणा।
  कोटा पुलिस मोस्ट वांटेड रामराज मीणा को पकड़ने गई थी. वह अनंतपूरा थाना पुलिस का 1 साल से वारंटी था. वो बासनी गांव का रहने वाला है, जिसकी बूंदी जिले के बासनी गांव में छिपे होने की खबर मिली थी. पुलिस बदमाश रामराज को पकड़कर ला रही थी, तभी हमला करके बदमाश को छुड़ा ले गए. 
डेढ़ माह पहले भी हुआ था पुलिस टीम पर हमला
सदर थानाधिकारी भगवान सहाय ने बताया कि 30 मार्च को भी पुलिस पर हमला हुआ था. तालेड़ा थाना क्षेत्र के बल्ल्लोप निवासी उच्छब मीणा और सुरेंद्र मीणा की नंदपुरा गांव में छिपे होने की सूचना थी. सूचना पर तालेड़ा पुलिस आरोपियों को पकड़ने गई थी.    
हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे 
दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया था. माटुंदा बड़ी नहर के पास पुलिस पर हमला करके अपराधी को छुड़ा ले गए थे. पुलिस के प्राइवेट वाहन पर भी तोड़फोड़ की थी. हमले में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. घायल एएसआई हरीश शर्मा के चार टांके लगे थे

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...