ad

Tuesday, July 2, 2024

डीएम रोड वेज बसों को बस स्टैंड पर प्रतिक्षालय के बाहर खड़ी कराने में भी रही असमर्थ।बस स्टैंड पर रोडवेज की बसें प्रतीक्षालय के बाहर खड़ी हो तो यात्री को मिल सकती है छाया

राजेश खोईवाल बूंदी (राजस्थान टीवी न्यूज़) बूंदी- बस स्टैंड पर एक हफ्ते से जमा कचरा डीएम को बताने के बाद भी नहीं हटवाया गया। जिसके कारण कोटा जाने वाली बस के स्टोप पर यात्रियों को बदबू के कारण बस की प्रतिक्षा में खडे होने में भी बड़ी परेशानी हो रही है। बस स्टैंड पर सफाई का ठेका दिया हुआ है, लेकिन बस स्टैंड पर सफाई नहीं हो रही, चारों ओर गंदगी का अम्बार लगा हुआ है।
जो सफाई के दोरान कचरा इकट्ठा किया गया वह भी सफाई ठेकेदार द्वारा नहीं हटाने से कचरा बदबू मारने लगा है। यात्री प्रतिक्षालय में भी सफाई नहीं होने से गंदगी के कारण यात्रियों को प्रतीक्षालय में बैठने में भी परेशानी हो रही है।

डीएम को सफाई ठेकेदार के खिलाफ आवश्यक कार्यवाही कर नियमानुसार कार्य नहीं करने पर सफाई का ठेका निरस्त कर बस स्टैंड पर सफाई की उचित व्यवस्था की जाना चाहिए।

कोटा जाने वाली बसों को रोड वेज बस स्टैंड के अंदर 
स्थित यात्री प्रतिक्षालय में बसों को खड़ा करवाया जावे तो यात्री गंदगी से भी मुक्त होंगे ओर उन्हें बरसात ओर धूप से बचने के लिए भी इधर उधर नहीं भटकना पड़ेगा।

महिला टॉयलेट की संख्त आवश्यकता है जों भी काफी समय से हल नहीं होपा रही है। इसलिए महिलाओंको टॉयलेट के लिए भी इधर-उधर भटकना पड़ता है।

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...