ad

Sunday, May 28, 2023

स्पीकर बिरला कल से छह दिन कोटा-बूंदी में -विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे लोकसभा अध्यक्ष

राजेश खोईवाल (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा, 28 मई। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला सोमवार से छह दिवसीय संसदीय क्षेत्र कोटा-बूंदी के दौरे पर रहेंगे। 3 जून तक के अपने दौरे के दौरान वे विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे।

लोक सभा कैंप कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्पीकर बिरला सोमवार सुबह 10 बजे श्रीनाथपुरम-डी स्थित शिवज्योति कॉन्वेंट स्कूल में आयोजित 51 कुंडीय लक्ष्मी महायज्ञ और ध्वजारोहण कार्यक्रम में सम्मिलित होेंगे। सुबह 11 बजे सांगोद में मीणा समाज के छात्रावास में सांसद कोष से निर्मित हॉल का लोकार्पण करेंगे। दोपहर 12 बजे स्पीकर बिरला सांगोद स्थित कल्याणराय जी मंदिर में शंकर भगवान की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेंगे।

अगले दिन मंगलवार को सुबह 11 बजे वे दीगोद क्षेत्र के धोरी गांव में नवदिवसीय कुण्डात्मक श्रीराम महायज्ञ एवम कथा समारोह में भाग लेंगे। दोपहर 2 बजे वे कोटा के दशहरा मैदान में क्षत्रीय खंगार समाज सेवा समिति की ओर से आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में नवविवाहित दम्पतियों को आशीर्वाद देंगे। शाम 5 बजे स्पीकर बिरला आंवली रोझडी में कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...