ad

Sunday, May 14, 2023

मानव सेवा समिति के दीपेश साहू ने दुर्लभ रक्तदान कर बचाया गंभीर बीमार मरीज का जीवन

बुंदी (राजस्थान टीवी न्यूज)
मानव सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश खोईवाल ने बताया कि समिति के नव युवा रक्तदाता दीपेश कुमार साहू ने रक्तवीर दिनेश नागर के साथ प्रथम बार अपना दुर्लभ ब्लड ग्रुप ओ नेगेटिव रक्तदान कर गंभीर बीमार मरीज का जीवन बचाया है
रक्तदान कर दीपेश कुमार साहू ने कहा कि मैं मानव सेवा समिति के रक्तदान महादान अभियान से काफी प्रेरित था और मैंने आज प्रथम बार रक्तदान किया है मुझे खुशी है कि मेरे रक्तदान करने से किसी अनजान मरीज का जीवन बचेगा और मैं आगे भी मानव सेवा समिति से जुड़कर जरूरतमंद गंभीर बीमार मरीज के लिए अपना दुर्लभ बल्ड ग्रुप ओ नेगेटिव रक्त का दान कर गंभीर बीमार मरीजों का जीवन बचाने के लिए तत्पर रहूंगा
राजेश खोईवाल ने कहा की
मानव सेवा समिति द्वारा चलाए जा रहे रक्तदान महादान जागरूकता अभियान से कई नव युवा प्रेरित होकर प्रथम बार रक्तदान करने आगे आ रहे हैं निरंतर रक्तदान करने की मुहिम के साथ जुड़ते जा रहे हैं
मानव सेवा समिति के रक्तदान महादान अभियान से अभी तक 7 हजार 500सो से अधिक यूनिट रक्तदान करवा कर हजारों मरीजों को जीवनदान दिया जा चुका है
इस दौरान एडवोकेट मुकेश वर्मा जीतू डडवाड़िया रवि कुमार एडवोकेट राकेश वर्मा, सोनू डगोरिया, सूरज राठौड़ गोविंद टेलर सूरज प्रकाश वैष्णव आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...