ad

Thursday, July 6, 2023

सदर थाना पुलीस ने 24 घंटे में किया लूट का खुलासा लूट के आरोपीयो को किया गिरफ्तार

राजेश खोईवाल बूंदी (राजस्थान टीवी न्यूज़) सदर थाना पुलीस ने 24 घंटे में किया लूट का खुलासा 
लूट के आरोपीयो को किया गिरफ्तार व लूट किये
गये माल मशरुका सोने की मुर्किया व लूट के पैसे बरामद किये जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने लूट के आरोपीगण को गिरफ्तार करने व माल मशरुका को बरामद करने हेतु विशेष निर्देश दिये थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल के निर्देशन व वृताधिकारी
वृत ओमेन्द्र सिंह के निकटतम सुपरविजन में थानाधिकारी सदर अरविन्द भारद्वाज के
नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के अन्दर लूट करने वाले 02
आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट किया गया माल सोने की मुर्किया व लूट किये गये पैसे बरामद करने में मात्र 24 घंटे में सफलता प्राप्त की है। सदर थाना पर दिनांक 05.07.2023 को फरियादी बन्टी उर्फ महावीर पुत्र प्रभुलाल जाती
काहर निवासी जेथल (जोताणाँ ) थाना गेण्डोली जिला बूंदी ने रिपोर्ट पेश की कि मैं जेथल (जोताणों) का रहने
वाला हूँ, दिनाँक 04.07.2023 को मे व मेरा साला महादेव कहार निवासी बगली हम दोनो मेरी मोटर साइकिल से बुन्दी मण्डी मे आडतिया महेन्द्र के पास पैसे उधार लेने आये थे महेन्द्र आडतिया से मेने 10 हजार रुपये
उदार लिये व चितौड रोड बायपास पर मेरी रिस्तेदारी में मिलने चला गया वहाँ से हम दोनो बायपास ठेका पर आये जहाँ मे व मेरा साला महादेव दोनो शराब पी रहे थे तभी हमारे जान पहचान का धर्मराज गुजर्र निवासी
जगन्नाथ पुरा व उसके साथ दो व्यक्ति जिनके नाम शिव शंकर मीणा व आकाश प्रजापत निवासी पिपल्या थे जो हमारे पास ही बेठ कर शराब पी रहे थे। शराब पीने के बाद हम सभी जगरूप ढाबा बायपास पर गये जहाँ पकोडे
खाये मुझे ज्यादा नशा हो गया। मैंने मेरे साला महादेवा को पैसे निकाल कर दिये व कहाँ की पकोड़ो के पैसे दे आओ, वह पैसे देने गया मे बाहर रोड पर खड़ा था, तभी शिव शंकर मीणा व आकाश प्रजापत ने मुझे उनकी मोटर साइकिल पर बिठाया व मुझे ले गये रास्ते में एक पेट्रोल पम्प के पास जाकर मोटर साइकिल रोक दी मै ज्यादा
शराब के नशे में था तो दोनो ने मुझे धमका मेरे दोनो कानो की सोने की मुर्किया खोल ली व मेरी जेब में रखे 10 हजार रुपये भी निकाल लिये मुझे वही पटक कर भाग गये सुबह मुझे होस आया तब मे उठा तो हट्टीपुरा गाँव
के व्यक्ति इकट्ठे हो रहे थे जिन्होंने मेरे घर वालो को सुचना दी तब मेरा साला आया और मुझे लेकर घर पर चला गया। उसके बाद में व मेरा साला ने सदर थाना पर रिपोर्ट पेश की जिस
पर प्रकरण संख्या 304/2023 दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ कर 24 घंटे के अन्दर लूट करने वाले 02 मुलजिमान को
गिरफ्तार कर लूट किया गया माल मशरुका सोने की मुर्किया व लूट किये गये पैसे बरामद करने में सफलता प्राप्त
की गई
पुलिस के विशेष प्रयास थानाधिकारी थाना सदर अरविन्द भारद्वाज. के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर मुलजिमान को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, उक्त प्रकरण में अनुसंधान जारी है। गिरफ्तारशुदा आरोपी शिवशंकर पुत्र रामकरण जाति मीणा उम्र 26 साल निवासी
पीपल्या थाना रायथल आकाश प्रजापत पुत्र गजानन्द जाति प्रजापत उम्र 24 साल पीपल्या
थाना रायथल बून्दी के रहने वाले है
गठित पुलिस टीम में थानाधिकारी अरविन्द भारद्वाज राजेन्द्र सिंह सउनि, नेतराम कानि हनुमान कानि, गजानन्द, शामिल रहे
 नेतराम कानि, हनुमान कानि की विशेष भूमिका रही

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...