ad

Monday, December 12, 2022

गयासुद्दीन भट्टी का व्हाट्सएप किया हैंग कई लोगों से मांगे पैसे सिटी कोतवाली में कराई एफ आई आर दर्ज

राजेश खाईवाल
(राजस्थान टीवी न्यूज़) बूंदी
 राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के कोऑर्डिनेटर गयासुद्दीन भट्टी का व्हाट्सएप अकाउंट कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने हैंग कर लिया जब पता लगा जब उनके एक मित्र अभिषेक त्रिपाठी का फोन आया भट्टी जी आपकी तबीयत कैसी है मैंने उनसे कहा मैं रात को तो भारत जोड़ो यात्रा में से आया हूं बिल्कुल सही है क्यों पूछ रहे हो तो उसने कहा कि आपके नाम पर एक व्यक्ति पैसे मांग रहा है कि मैं भट्टी बोल रहा हूं और बीमार हूं आप ₹17000 मेरे अकाउंट में ट्रांसफर कर दो मैंने उस से बात भी की है उसका नंबर 9040459721 हे जो ट्रूकॉलर पर उड़ीसा के नाम से दर्शा रहा है व्हाट्सएप डीपी पर मेरा फोटो लगा रखा है और नाम टीकम जैन लिखा हुआ है
  मैंने बूंदी सिटी कोतवाली में एफ आई आर दर्ज कराइए और व्हाट्सएप हैंग कर को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की साथ ही यह भी कहा कि अगर कोई मेरे नाम से पैसे डालता है तो वह इसका स्वयं जिम्मेदार होगा

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...