ad

Tuesday, September 12, 2023

विधायक भरत सिंह ने कराया मुंडन, कल कोटा में मुख्यमंत्री गहलोत को भेंट करेंगे केश


राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़)
कोटा। कोटा में एक तरफ चंबल रिवर फ्रंट के लोकार्पण के चलते मंत्रियों सहित कांग्रेस के विधायकों का जमावड़ा लगा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ सांगोद से कांग्रेस के विधायक भरतसिंह ने अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। विधायक भरतसिंह आज अपने समर्थकों के साथ सड़कों पर उतरे और मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए रैली निकालकर आक्रोश जताया। भरत सिंह ने आज विरोध स्वरूप अपना मुंडन भी करवाया। वे कल यानी बुधवार को मुख्यमंत्री गहलोत के कोटा दौरे पर अपने केश उनको भेंट करेंगे।

भरत सिंह और उनके समर्थकों ने गुमानपुरा इलाके में भ्रष्टाचारी रूपी रावण का पुतला दहन किया। धरना प्रदर्शन कर खान मंत्री प्रमोद जैन भाया पर गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं भरत सिंह ने सीएम अशोक गहलोत को खुला पत्र लिखकर कहा कि मुख्यमंत्री का पद स्थाई नहीं रहता है। आपका ईमान मर चुका है। लेटर में लिखा कि ‘भाया’ के भ्रष्टाचार को आपने खुला समर्थन दिया है। खान की झोपड़ियां गांव को कोटा जिले में शामिल नहीं किया गया। गांधीवादी अशोक गहलोत को यह शोभा नहीं देता।

सिंह ने मुंडन करवाने के बाद कहा कि अब इस सिर दोबारा बाल नहीं उगेंगे। मैं मेरे सिर को ऐसे ही रखूंगा। कोई जब भी मेरा चेहरा देखे तो पूरे प्रदेश में संदेश जाए कि भरत सिंह ने इन मुद्दों को लेकर मुंडन करवाया था, जिनको मुख्यमंत्री नजरअंदाज ने किया है।

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...