ad

Monday, May 6, 2024

प्रेमिका पति के साथ मिलकर प्रेमी मोहन लाल की हत्या कर गहने लेकर हुई थी फरार बूंदी पुलिस ने मात्र 35 घंटे में किया खुलासा

राजेश खोईवाल
बूंदी (राजस्थान टीवी न्युज)
शादी शुदा महिला के साथ लिव इन में रहता था युवक, पति के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम
शादीशुदा महिला के साथ लिव इन में रहता था युवक, पति के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम शहर की जवाहर कॉलोनी में चार दिन पहले युवक की हत्या का कोतवाली थाना पुलिस ने मात्र 35 घंटे में खुलासा कर दिया. हत्या अवैध संबंध के चलते की गई.
बूंदी पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा के सुपरविजन में चली पूरी कार्रवाई
कोतवाली थाना प्रभारी तेजपाल सैनी सहित गठित टीम ने किया खुलासा
पुलिस अधीक्षक हनुमान प्रसाद मीणा ने बताया कि
शादीशुदा महिला के साथ लिव इन में रहता था मृतक युवक, पति के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदमपति के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या करने वाली महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार.
 आरोपी प्रेमिका ने अपने पति के साथ मिलकर युवक की हत्या की. इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर ज्वेलरी लूट कर चले गए. पुलिस ने आरोपी महिला धापू बाई को झालावाड़ जिले से गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में महिला ने अपना जुल्म कबूल लिया है. पुलिस आरोपी पति की भी तलाश में जुटी हुई है.  
पहले से शादीशुदा महिला को पत्नी बताकर किराए पर रहता था   
मृतक मोहनलाल ने पहले से शादीशुदा महिला को अपनी पत्नी बताकर किराए के मकान में रह रहा था. जिस दिन हत्या हुई उस दिन महिला गायब थी. जब बूंदी पुलिस मृतक के परिजनों तक पहुंची तो पता लगा कि उसकी पत्नी तो कभी बूंदी आई नहीं. आखिर वह कौन थी जो महिला पत्नी बनकर रह रही थी. इस दिशा में पुलिस ने जांच शुरू की तो मामले का खुलासा हो गया.
4 दिन पहले बंद कमरे में युवक की लाश मिली थी
कोतवाली थाना प्रभारी तेजपाल सैनी ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी इलाके में 4 दिन पूर्व बंद कमरे में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली थी. युवक के शव की पहचान अकलेरा निवासी 44 वर्षीय मनमोहन तंवर के रूप में हुई है जो बूंदी में मजदूरी का काम करता था. मकान मालिक जुगल किशोर से पूछताछ की गई तो बताया कि तीन दिन पूर्व तो मृतक उन्हें दिखा था उसके बाद से नहीं देखा, मकान के बाहर कमरे में ताला लगा हुआ था.

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...