ad

Friday, May 10, 2024

आकाशीय बिजली गिरने से ढहा मकान के मलबे में दबने से शादी समारोह में आई मां-बेटी सहित तीन की मौत

राजेश खोईवाल
बूंदी (राजस्थान टीवी न्युज)
बूंदी जिले में धाभाइयो का नयागांव के रघुनाथपुरा गांव में देर रात मकान पर आकाशीय बिजली गिरने से मकान के मलबे में दबने से दो महिलाओ सहित तीन लोगों की मौत हो गई. जिले के दबलाना थाना इलाके में तीन लोगों की आकाशीय बिजली गिरने से मौत का मामला सामने आया है. बिजली गिरने से एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हुई है. ये सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए दबलाना थाना इलाके के रघुनाथपुर ग्राम पंचायत के धाभाइयों का नयागांव आएं थे. जहां पर शादी समारोह था, वहां से थोड़ी दूर स्थित मकान में ये सभी लोग ठहरे हुए थे.
यह हादसा देर रात 2:00 बजे के आसपास की बताई जा रही है. तब अधिकांश लोग सोए हुए थे।.जैसे ही मकान पर बिजली गिरी, पूरा मकान क्षतिग्रस्त हो गया. साथ ही ये लोग मलबे में दब गए. इस हादसे में 3 साल की मासूम बच्ची और उसकी 35 वर्षीय मां की भी मौत हुई है. मृतका अपनी पीहर के गांव में विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आई थी.
आकाशीय बिजली गिरने से 3 की मौत घटना की जानकारी देते हुए दबलाना थाना अधिकारी मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस को 2:00 बजे के करीब मिली थी और इसके चंद मिनट पहले ही यह घटना हुई थी. उन्होंने बताया कि दो मंजिला मकान है, जिस पर यह आकाशीय बिजली गिरी थी. घटना के समय संभवत: सभी लोग सो रहे थे. मौके से इन लोगों को बूंदी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर तीन जनों को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं इस हादसे में एक गंभीर रूप से घायल महिला का उपचार चल रहा है.
मृतकों की जानकारी देते हुए एसएचओ मनोज सिंह सिकरवार ने बताया कि गोरस्या खेड़ा निवासी 30 वर्षीय करमा पत्नी महावीर गुर्जर, उनकी तीन वर्षीय बेटी दिव्या और बूंदी का गोठड़ा निवासी 45 वर्षीय बाबूलाल पुत्र शोकरण गुर्जर की मौत हुई है. जबकि 52 वर्षीय रघुनाथपुरा निवासी हीराबाई पुत्री प्रभुलाल गुर्जर है.

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...