ad

Friday, May 17, 2024

टोंक महिला थाने का ASI 15 हज़ार की रिश्वत लेते ट्रेप,

राजेश खोईवाल
टोंक (राजस्थान टीवी न्युज)
एएसआई ने परिवाद के निस्तारण के लिए मांगी थी रिश्वत, कोटा ACB की कार्रवाई
 टोंक में कोटा एसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए महिला थाना ASI शंकरलाल को 15 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। परिवादी के खिलाफ महिला थाने में दर्ज एक परिवाद का निस्तारण करने की एवज में आरोपी एसआई रिश्वत की डिमांड कर रहा था, कोटा एसीबी के एएसपी विजय स्वर्णकार के नेतृत्व में ये कार्रवाई की गई है।
जानकारी के अनुसार परिवादी सौरव विजय ने 15 मई को कोटा एसीबी में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी पत्नी टोंक की निवासी है, उसकी पत्नी ने उसके परिवार के खिलाफ टोंक महिला थाने में एक परिवाद दर्ज कराया हुआ है।
जिसकी जांच महिला थाने के एएसआई शंकरलाल के पास है,, परिवाद का निस्तारण करने की एवज में एएसआई शंकरलाल उनसे 20 हज़ार रुपए की डिमांड कर रहा है,,रिश्वत नही देने पर मामले में फंसाने की धमकी दे रहा है।
शिकायत का सत्यापन करने के बाद कोटा एसीबी कोटा एसीबी के एएसपी विजय स्वर्णकार के नेतृत्व में आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया, परिवादी ने महिला थाना के एएसआई शंकरलाल को थाने के बाहर 15 हज़ार की रिश्वत की राशि देने बुलाया, जैसे ही आरोपी ने रिश्वत की राशि ली, एसीबी ने उसे दबोच लिया। आरोपी के ठिकानों पर भी जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment

साइबर क्राइम एक्सपर्ट प्रताप ने अनजान बहन के लिए डोनेट की एसडीपी टीम जीवनदाता के प्रयास से ग्रामीण क्षेत्र में मरीजों को मिल रही एसडीपी

राजेश खोईवाल कोटा (राजस्थान टीवी न्यूज़) कोटा.टीम जीवन दाता द्वारा त्यौहार के सीजन में भी लोगों की निरंतर मदद की जा रही है, ऐसे ...